Join Group!

87 kmpl का जबरदस्त माइलेज के साथ 2024 New Hero Splendor Plus बाइक मात्र ₹9,000 में खरीदे यहां से

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

हीरो कंपनी लगातार नई और बेहतरीन फीचर्स वाली बाइक्स लॉन्च करती रहती है। हाल ही में, हीरो ने 2024 New Hero Splendor Plus बाइक लॉन्च की है, जिसमें सभी लेटेस्ट फीचर्स शामिल हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस भारत की सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिलों में से एक है, जो अपनी मजबूत बनावट, बढ़िया माइलेज, और किफायती कीमत के लिए जानी जाती है। अगर आप भी स्प्लेंडर प्लस खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको बता दें कि इसे कम बजट में खरीदना आसान है। आप कम डाउन पेमेंट और किफायती मासिक किस्तों के साथ इसे अपने घर ले जा सकते हैं। लगभग 9,000 रुपये के डाउन पेमेंट और 2,500 रुपये की मासिक EMI के साथ इस बाइक को खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं इस गाड़ी के फीचर्स के बारे में।

नई हीरो स्प्लेंडर प्लस 2024 बाइक 6 अलग-अलग रंगों में आती है। यह बाइक 90 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इसकी टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटे है। इस दमदार बाइक में ड्रम ब्रेक सिस्टम भी दिया गया है। इसके अलावा, इसमें 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो 8000 आरपीएम पर 7.9 बीएचपी की पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है।

Honda ने बढ़ाया एक और नया कदम लॉन्च किया Honda Activa EV इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत में है आगे

2024 New Hero Splendor Plus के फीचर्स:

  • नई हीरो स्प्लेंडर प्लस 2024 बाइक 6 अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है, जो 90 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज और 100 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देती है।
  • इसमें ड्रम ब्रेक सिस्टम और 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो 8000 आरपीएम पर 7.9 बीएचपी की पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 एनएम का टॉर्क देता है।
  • इस नई बाइक में 125 सीसी का इंजन है, जो इसके परफॉर्मेंस को और बेहतरीन बनाता है। कंपनी के अनुसार, यह बाइक 90 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।
  • इस बाइक का वजन 112 किलोग्राम है, जिसमें 12 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी और 799 मिमी की सीट हाइट दी गई है।

2024 New Hero Splendor Plus s का इंजन:

  • Hero Splendor Plus में 97.2 सीसी का बीएस6 इंजन लगा है, जो कि काफी मजबूत और टिकाऊ है।
  • यह इंजन 7.91 bhp की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क देता है, जो रोजमर्रा के उपयोग के लिए पर्याप्त है।
  • यह इंजन कम आवाज करता है और इसकी देखभाल भी आसान है।

Oppo K12x 5G स्मार्टफोन के घटते कीमत ने किया कमाल, OnePlus को लगा जोरदार झटका

सुरक्षा के फीचर्स:

  • इस बाइक में लेटेस्ट फीचर्स दिए गए हैं जैसे कि ड्रम ब्रेक सिस्टम, साइड मिरर, ट्यूबलेस टायर और डिस्क ब्रेक।

2024 New Hero Splendor Plus के स्पेसिफिकेशन:

  • माइलेज और परफॉर्मेंस: कंपनी के अनुसार, यह बाइक 75 से 90 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, जिससे यह लोगों के बीच काफी पसंद की जा रही है।
  • ब्रेक सिस्टम: हीरो स्प्लेंडर प्लस 2024 मॉडल में ड्रम ब्रेक सिस्टम दिया गया है, जो दोनों पहियों में है। इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम फीचर्स का भी उपयोग किया गया है।
  • फीचर्स और सुरक्षा: इस बाइक में चार स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स और ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं। यह बाइक विभिन्न आधुनिक सुरक्षा सुविधाओं के साथ आती है, जैसे साइड मिरर, ट्यूबलेस टायर और डिस्क ब्रेक।

2024 New Hero Splendor Plus की कीमत और EMI प्लान:

  • इस बाइक की ऑन रोड कीमत ₹88,589 है। अगर आपके पास एक साथ इतना पैसा नहीं है, तो आप इसे 9,000 रुपये की डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं।
  • बाकी का पैसा आपको 8% ब्याज के साथ चुकाना होगा। आप 54 महीनों तक 1,824 रुपये की किस्त का भुगतान कर सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस 2024 मॉडल में सभी आधुनिक और लेटेस्ट फीचर्स शामिल हैं, जो इसे एक बेहतरीन बाइक बनाते हैं। यह बाइक अपने परफॉर्मेंस, माइलेज, और सुरक्षा फीचर्स के कारण बहुत लोकप्रिय हो रही है।

Some Important Link

Vivo T2 Pro 5G 

Click Here

Telegram Group

Join Now

Official Website

Click Here

Home Page

Click Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई हैऔर सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगीहमारा यह वेबसाइट autowaley.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

लॉन्च हुई Realme की 50MP+32MP की DSLR जैसी कैमरा और 12GB रैम वाला सस्ता 5G फोन, जल्दी देखें कीमत और फिचर्स