Join Group!

मात्र ₹28,500 रुपये में खरीदें तगड़ा फीचर्स वाली New Honda Activa 125! इस शानदार स्कूटर की खासियत जान हो जाएंगे हैरान

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

भारत में होंडा एक्टिवा सबसे अधिक बिकने वाला स्कूटर है, और पिछले महीने इसकी बंपर बिक्री हुई, जिससे होंडा ने रिटेल सेल में हीरो मोटोकॉर्प को भी पीछे छोड़ दिया। होंडा एक्टिवा 125 एक पावरफुल स्कूटर है, जो 3 वेरिएंट्स में उपलब्ध है। यदि आप कोई स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं और एकमुश्त पैसे देने की बजाय फाइनेंस करना चाहते हैं, तो New Honda Activa 125 आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। आप New Honda Activa 125 के 3 शानदार वेरिएंट्स में से किसी भी वेरिएंट को मात्र 28,000 रुपये डाउनपेमेंट कर घर ला सकते हैं। आगे हम आपको बताएंगे कि होंडा एक्टिवा स्कूटर पर कितना लोन लेना होगा, ईएमआई कितनी रहेगी और ब्याज दर क्या होगी।

आधार कार्ड पर मिलेगा 50 लाख तक का लोन, साथ में सरकार देगी 35% सब्सिडी, जल्दी करें PMEGP Loan में अप्लाई

New Honda Activa 125 के फीचर्स

होंडा ने एक्टिवा 125 को H-Smart टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया है, जिसमें स्मार्ट अनलॉक, स्मार्ट स्टार्ट और स्मार्ट फाइंड जैसी सुविधाएं शामिल हैं। इसमें साइड-स्टैंड कट ऑफ स्विच, फ्यूल फिलर कैप, ग्लोवबॉक्स, एलईडी पोजिशन लैंप और एलईडी हेडलैंप जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। यह स्कूटर बेहतरीन माइलेज के लिए जाना जाता है, क्योंकि इसमें उच्च गुणवत्ता वाले टायरों का उपयोग किया गया है और इसका इंजन eSP टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो इसे बिना आवाज के स्टार्ट करता है।

होंडा ने नए एक्टिवा 125 में ACG स्टार्टर फीचर जोड़ा है, जिससे स्कूटर स्टार्ट करते समय कोई आवाज नहीं होती। यह अपने सेगमेंट में ऐसा फीचर देने वाला पहला स्कूटर है।

PGM-FI

होंडा ने नए एक्टिवा 125 में PGM-FI तकनीक शामिल की है, जिससे बेहतर माइलेज और स्मूथ इंजन परफॉर्मेंस मिलती है।

रियल टाइम माइलेज

नया एक्टिवा 125 डिजिटल-एनालॉग कंसोल के साथ आता है, जिसमें रियल टाइम फ्यूल कंजम्प्शन, ओवरऑल माइलेज और कितनी दूरी तय की जा सकती है, ये सभी जानकारी मिलती है।

फ्रंट ग्लोव बॉक्स

एक्टिवा 125 में फ्रंट ग्लोव बॉक्स की सुविधा दी गई है, जहां आप अपना जरूरी सामान रख सकते हैं।

Idling स्टार्ट-स्टॉप

इस सिस्टम की वजह से रेड लाइट पर या कुछ सेकंड्स के लिए रुकने पर इंजन अपने आप बंद हो जाता है और एक्सिलेटर देते ही स्टार्ट हो जाता है, जिससे फ्यूल की बचत होती है। इसमें साइड स्टैंड इंडिकेटर भी है, जो साइड स्टैंड के साथ स्टार्ट करने पर अलर्ट करता है।

Hyundai Creta 2024 धकाधक फीचर और हाई रेटेड सीट ने मचाया भूचाल, जाने लालनटोप डिटेल

New Honda Activa 125 की स्पेसिफिकेशन 

इस स्कूटर में स्मार्ट की फीचर्स हैं, जैसे स्मार्ट सेफ, स्मार्ट फाइंड और स्मार्ट अनलॉक। स्मार्ट फाइंड फीचर की मदद से भीड़भाड़ में खड़ी एक्टिवा 125 को आसानी से खोजा जा सकता है। इसके अलावा, बिना चाबी के भी इस स्कूटर को स्टार्ट किया जा सकता है।

New Honda Activa 125 का इंजन

होंडा एक्टिवा 125 में 124 सीसी का इंजन है, जो 8.3 पीएस की अधिकतम पावर और 10.4 एनएम का पिक टॉर्क जेनरेट करता है। इसका वजन 109 किलोग्राम है और माइलेज 60 किमी/लीटर तक है। यह स्कूटर 5 आकर्षक रंगों में उपलब्ध है और इसमें कई अच्छे फीचर्स हैं, जिनकी वजह से ग्राहक इसे पसंद करते हैं। इसका मुकाबला TVS Jupiter 125, Suzuki Access 125 और अन्य पॉपुलर स्कूटर्स से है।

New Honda Activa 125 की कीमतें

भारतीय बाजार में होंडा एक्टिवा 125 के बेस मॉडल यानी ड्रम वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 79,806 रुपये है। ड्रम अलॉय वेरिएंट की कीमत 83,474 रुपये है, डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 86,979 रुपये है, और टॉप वेरिएंट एच-स्मार्ट वेरिएंट की कीमत 88,979 रुपये है। यह स्कूटर लुक और फीचर्स के मामले में काफी अच्छा है।

यदि नए Honda Activa 125 New Model 2024 के लिए आपका बजट अनुमति नहीं दे रहा है, तो चिंता की कोई बात नहीं है! हम आपके लिए एक शानदार ऑफर लाए हैं। आइए जानते हैं कि आप 30 हजार रुपये से कम में Honda Activa 125 कैसे खरीद सकते हैं।

सेकेंड हैंड New Honda Activa 125 खरीदने का विकल्प

ड्रूम पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, Honda Activa 125cc मॉडल ने 32,400 किलोमीटर की दूरी तय की है। यह सेकेंड हैंड स्कूटर 2016 में रजिस्टर हुआ था और इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। हालांकि, ड्रूम पर इस एक्टिवा की सर्विसिंग की जानकारी और इंश्योरेंस की वैधता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। दिल्ली में रहने वाले लोग इस स्कूटर को आसानी से खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 28,500 रुपये रखी गई है।

नोट: ऊपर दी गई जानकारी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ड्रूम से प्राप्त जानकारी पर आधारित है। यह लेख केवल जानकारी के उद्देश्य से है। हम आपको सलाह देते हैं कि स्कूटर के दस्तावेज़ों की जांच खुद करें और बिना वाहन के मालिक से मिले कोई लेन-देन न करें।

मात्र ₹4 हजार, ₹5 हजार, ₹6 हजार जमा करने पर मिलेंगे लाखों रूपये, बस इतने साल बाद! ऐसे करें Post Office RD Scheme में अप्लाई

Some Important Link

PhonePe Personal Loan 2024 Apply Online

Click Here

Telegram Group

Join Now

Official Website

Click Here

Home Page

Click Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई हैऔर सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगीहमारा यह वेबसाइट autowaley.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Tata Nexon 2024 को देख लड़किया बोली पापा यही कार लेना, फीचर ने किया सबको पीछे