Join Group!

Vivo Y28s की लीक्स आई सामने, वीवो फैंस के लिए आई ये बड़ी खुशखबरी

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Vivo Y28s: आज सुबह, Vivo Y28s 5G स्मार्टफोन Google Play कंसोल लिस्टिंग में दिखाई दिया। अब, टिपस्टर पारस गुगलानी ने डिवाइस के पूरे स्पेसिफिकेशन लीक कर दिए हैं।

Vivo Y28s specifications 

Y28s 5G में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.56-इंच का डिस्प्ले होगा। हालाँकि रिज़ॉल्यूशन की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन यह संभवतः Vivo Y28 जैसा ही है जिसमें HD+ (720 x 1612) पैनल है।

Vivo Y28s processor 

Y28s 5G में MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर होगा और यह दो रैम विकल्पों – 6GB और 8GB में उपलब्ध होगा। 

इसमें Vivo की एक्सटेंडेड RAM तकनीक भी शामिल होगी, जो RAM क्षमता को बढ़ाने के लिए स्टोरेज का उपयोग करती है। स्टोरेज विकल्प 128GB और 256GB होंगे।

Vivo Y28s camera

कैमरा सेटअप काफी बेसिक लगता है, जिसमें पीछे की तरफ 50MP का मुख्य सेंसर है, जिसे संभवतः सेकेंडरी डेप्थ सेंसर के साथ जोड़ा गया है। फ्रंट कैमरा 8MP का लेंस है, जो वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए काफी अच्छा है।

डिवाइस में 5000mAh की बैटरी होगी, हालांकि चार्जिंग सिर्फ़ 15W तक सीमित है, जो कि इस प्राइस रेंज में अन्य फोनों की तुलना में धीमी है।

फ़ोन के डिज़ाइन में फ़्लैट फ़्रेम और पीछे की तरफ़ एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल शामिल है। Vivo Y28s 5G दो रंगों में आएगा: मोचा ब्राउन और ट्विंकलिंग पर्पल।

यह 163.63 मिमी ऊंचा और 75.58 मिमी लंबा हैं। मोचा ब्राउन संस्करण 8.53 मिमी मोटा है, जबकि ट्विंकलिंग पर्पल 8.39 मिमी पर थोड़ा पतला है। दोनों संस्करणों का वजन 185 ग्राम है।

Y28s 5G में धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP54 रेटिंग भी होगी। फ़ोन में बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए 150% वॉल्यूम बूस्ट और अपनी तस्वीरों पर उपयोगकर्ता नियंत्रण सुनिश्चित करने के लिए एक फ़ोटो गोपनीयता सुरक्षा सुविधा होगी। 

Vivo Y28s

अतिरिक्त सुविधाओं में स्टोरेज विस्तार के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और चार्जिंग और डेटा ट्रांसफ़र के लिए एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल होगा।

ऐसा लगता है कि इसमें फोन, एक प्रोटेक्टिव केस, एक टाइप-सी केबल, एक इजेक्टर टूल, एक प्री-इंस्टॉल स्क्रीन प्रोटेक्टर, एक क्विक स्टार्ट गाइड और एक वारंटी कार्ड शामिल है। गौर करने वाली बात यह है कि बॉक्स के अंदर एडॉप्टर का कोई ज़िक्र नहीं है।

यह भी पढ़ें: Tata Nexon cng: भारत की पहली सीएनजी एसयूवी इस दिन होगी लॉन्च