Join Group!

Thar की छुट्टी करने आ गया Mahindra का 2500cc इंजन 180km/h के टॉप Speed वाला और जबरदस्त Scorpio, देखें कीमत और फीचर्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Mahindra Scorpio New 2024 Model: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का मेरे इस नई पोस्ट में दोस्तों महिंद्रा कंपनी के द्वारा अभी भारतीय बाजारों में Mahindra Scorpio New 2024 Model लॉन्च किया गया है। लोगों को स्कॉर्पियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है क्योंकि इसमें आपको 125cc का बोर्ड रिजल्ट और वाला इंजन और 180km/h की टॉप स्पीड मिलने वाली है।

महिंद्रा कंपनी के द्वारा लांच किया गया स्कॉर्पियो में आपको 2531 किलोमीटर का दमदार माइलेज और 180 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिलने वाली है।

सारे लेटेस्ट फीचर्स के साथ इस स्कॉर्पियो को महिंद्रा कंपनी के द्वारा लांच किया गया है। इस गाड़ी में आपको 2500 सीसी का दमदार इंजन दिया गया है जो 130bhp की पावर और 300Nm का टॉर्च जनरेट करने की क्षमता रखता है इस वजह से लोगों को यह गाड़ी काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

Thar की छुट्टी करने आ गया Mahindra का 2500cc इंजन 180km/h के टॉप Speed वाला और जबरदस्त Scorpio, देखें कीमत और फीचर्स

Mahindra Scorpio New 2024 Model – Overview

Four Wheeler Name Mahindra Scorpio New 2024 Model
Mileage 25 Kmpl
Fuel Capacity  60 Litre
Engine 2500 cc
Power 130 Ps
Top Speed 180 Km/h
Breaks Drum
Tires Tubeless
Fule Type Diesel
Length 4456 mm

Mahindra Scorpio New 2024 Model Features

महिंद्रा कंपनी के द्वारा लांच किया गया इस स्कॉर्पियो में आपको 60 लीटर की फुल टैंक कैपेसिटी और 30 किलोमीटर का दमदार माइलेज दिया गया है या गाड़ी डीजल इंजन से चलने वाली है।

इस गाड़ी में लोगों की शक्ति को देखते हुए देखने को मिलेंगे इसके साथ ही आपको इस गाड़ी में ड्रम ब्रेक सिस्टम और सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम जैसे सारे लेटेस्ट फीचर्स दिए गए हैं।

TVS Apache के छक्के छुड़ाने आया, माइलेज का बाप Hero Passion Pro 2024 – 70 km/ltr का जबरदस्त माइलेज और शानदार डिजाइन के साथ बना युवाओं के दिलों की धड़कन

वैसे तो महिंद्रा कंपनी के किसी भी गाड़ी को अगर आप देखेंगे तो सेफ्टी रेटिंग के मामले में कोई कंप्रोमाइज नहीं किया जाता है इस गाड़ी में भी 4.5 Star की सेफ्टी रेटिंग मिला है।

महिंद्रा की स्कॉर्पियो में आपको एंट्री लॉक बैंकिंग सिस्टम पावर डोर लॉक चाइल्ड लॉक्स फॉर एयर बैग और साइड एयर बैग के साथ-साथ आपको सीट बेल्ट वार्निंग फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

फाइनली 7 अगस्त को लॉन्च हो रही TATA Curvv Ev! अपने जबरदस्त लुक से महिंद्रा का करेगी बुरा हाल, सिंगल चार्ज में चलेगी 500km देखें कीमत और फीचर्स

Mahindra Scorpio New 2024 Model की कीमत क्या हैं?

महिंद्रा कंपनी भारतीय बाजारों में अपना दबदबा बनाया हुआ है लोगों को इस कंपनी के गाड़ी काफी ज्यादा पसंद आते हैं। क्योंकि इस कंपनी के गाड़ी में लोगों की सेफ्टी और लेटेस्ट फीचर्स के मामले में कोई भी कम ऑनलाइन नहीं किया जाता है।

महिंद्रा कंपनी के द्वारा लांच किया गया इस न्यू मॉडल स्कॉर्पियो को अगर आप भारतीय बाजारों में खरीदना चाहते हैं तो यह गाड़ी आपको 13.25 लाख से लेकर 17.34 लाख तक मिलेगी। हालांकि महिंद्रा कंपनी के इस स्कॉर्पियो के अलग-अलग वेरिएंट के अलग-अलग कीमत है जिसके बारे में आपको शोरूम में जाकर पता करना होगा।

Home Page Click Here
Sabse Sasta 5G Smartphone Click Here
Telegram Group Click Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट  autowaley.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

अब कम बजट में पाएं Harley-Davidson वाला मज़ा! Keeway V302C 2024 से बनाये अपना भौकाल, बने सुपर पॉवर किंग