Join Group!

लॉन्च हुई 87 Kmpl माइलेज और Bullet जैसी दमदार इंजन वाली न्यू Hero Splendor बाइक, यहां से देख कीमत एवं फीचर्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Hero Splendor Plus 2024 Model: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का मेरे इस नई पोस्ट में दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको हीरो कंपनी के द्वारा लांच किया गया Hero Splendor Plus 2024 Model के बारे में बताएंगे बहुत ही कम कीमत में जबरदस्त विचार के साथ आपको यह बाइक मिल रही है।

अभी भारतीय बाजारों में सभी कंपनियां अपना नया मॉडल बाइक कर लॉन्च कर रही है इसी बीच हीरो कंपनी ने भी अपना सबसे अधिक बिकने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर का न्यू वर्जन मार्केट में लॉन्च किया गया है इस गाड़ी में आपको 125 सीसी का बुलेट जैसे दमदार इंजन और 90 किलोमीटर का दमदार माइलेज मिलेगा।

लॉन्च हुई 87 Kmpl माइलेज और Bullet जैसी दमदार इंजन वाली न्यू Hero Splendor बाइक, यहां से देख कीमत एवं फीचर्स

आप भी कम बजट में एक अच्छा गाड़ी खरीदने की सोच रहे थे तो आपके लिए यह गाड़ी एक अच्छा विकल्प हो सकता है क्योंकि कम बजट में सारे लेटेस्ट फीचर्स के साथ-साथ आपको दमदार इंजन और जबरदस्त माइलेज हीरो कंपनी के इस बाइक में मिल रहा है।

Hero Splendor Plus 2024 Model – Overview

Bike Name Hero Splendor Plus 2024 Model
Mileage 90 Kmpl
Fuel Capacity 11 L
Engine 97.2 cc
Power 7.9 bhp
Weight 121 Kg
Breaks Drum
Tyres Tubeless
Top Speed 95 – 100 Km/h
Length 2042 mm

 

फाइनली 7 अगस्त को लॉन्च हो रही TATA Curvv Ev! अपने जबरदस्त लुक से महिंद्रा का करेगी बुरा हाल, सिंगल चार्ज में चलेगी 500km देखें कीमत और फीचर्स

Hero Splendor Plus 2024 Model Features

हीरो स्प्लेंडर प्लस के इस न्यू फीचर्स वाले बाइक में आपको 125 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि इस बाइक के परफॉर्मेंस को और भी बेहतरीन बनती है। कंपनी के द्वारा बताया गया है कि या बाइक 90 किलोमीटर की दमदार माइलेज देती है।

आपको बता दें कि इस बाइक की कुल वजन 112 किलोग्राम है जिसमें 12 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी गई है और 799 mm की सीट हाइट के साथ-साथ आपको इस गाड़ी में ड्रम ब्रेक सिस्टम भी मिलेगा।

लोगों के सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए इस बाइक में आपको सारे लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे ड्रम ब्रेक सिस्टम साइड मिरर ट्यूबलेस टायर और डिस्क ब्रेक काफी फीचर्स आपको इस बाइक में मिल रहा है।

Hero Splendor Plus 2024 Model Engine

Hero Splendor न्यू मॉडल बाइक में आपको 125 सीसी का एक सिलेंडर वाला इंजन मौजूद है इस बाइक का इंजन 8000 आरपीएम पर 10.72 बीएसपी की पावर उत्पन्न करता है और 6000bhp पर 10.6Nm का टॉप जनरेट करती है।

हालांकि आप सभी को बता दें इस कंपनी के द्वारा बताया गया है कि या गाड़ी 80 से 90 किलोमीटर का माइलेज देने की क्षमता रखती है और गाड़ी को आप 100km/h के Top स्पीड के साथ चला सकते हैं। जो इस बाइक के परफॉर्मेंस को और भी ज्यादा बेहतरीन बनती है।

iPhone से सस्ती मिल रही 75 km की धांसू माइलेज और 125 cc की धमाकेदार इंजन के साथ Bajaj Discover 125! शानदार फीचर्स और बेहतरीन लुक से करेगा लोगो के दिलों पर राज!

Hero Splendor Plus 2024 Model Price In India

भारतीय बाजारों में इस गाड़ी को लांच कर दिया गया है वर्तमान समय में अगर आप इस बाइक को खरीदने जाते हैं तो यह बाइक आपको ₹85,000 रुपए में मिल जाएगी हालांकि जब आप इसे खरीदेंगे तो आपको इंश्योरेंस टैक्स जैसे सारे खर्च को जोड़ने के बाद आपको यह बाइक ₹93,000 तक की मिल पाएगी।

जब आप इसे शोरूम में खरीदने जाते हैं तो आपको इस बाइक पर ₹5000 तक का डिस्काउंट भी मिल सकता है इसलिए शोरूम में खरीदने से पहले आप इस गाड़ी पर चल रहे डिस्काउंट के बारे में पता कर ले।

Home Page Click Here
Sabse Sasta 5G Smartphone Click Here
Telegram Group Click Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट  autowaley.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

भौकाली लुक में लॉन्च हुई Mahindra की 9 सीटर लग्जरी स्कार्पियो, मिलेगा 25 Kmpl माइलेज और 2184cc की पावरफुल इंजन, देखें शोरुम कीमत