Join Group!

33Kmpl के दमदार माइलेज से मार्केट में तहलका मचाने आ गई Maruti की समझदार कार, टनाटन फीचर्स और तगड़े इंजन के साथ देखे कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Maruti Suzuki Alto 800: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का मेरे इस नई पोस्ट में दोस्तों आप सभी को बता दें मारुति कंपनी के द्वारा Maruti Suzuki Alto 800 भारतीय बाजारों में लॉन्च कर दिया गया है जो की 33 किलोमीटर की दमदार माइलेज और जबरदस्त इंजन के कारण भारतीय बाजारों में तहलका मचा रहा है।

33Kmpl के दमदार माइलेज से मार्केट में तहलका मचाने आ गई Maruti की समझदार कार, टनाटन फीचर्स और तगड़े इंजन के साथ देखे कीमत

मारुति कंपनी के द्वारा लांच किया गया इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में आपको 31 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज मिलेगा और 796 सीसी का चार सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है।

140 किलोमीटर प्रति घंटा के टॉप स्पीड से चलने वाली इस फोर व्हीलर में आपको ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, पावर स्टीयरिंग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर पावर विंडो जैसे सारे लेटेस्ट फीचर्स दिए गए हैं।

Maruti Alto 800 Car – Highlights

Four Wheeler Name Maruti Alto 800 Car
Mileage 31.59 Kmpl
Fuel Capacity 60 L
Engine 796 cc
Power 40.36 bhp
Top Speed 140 Km/h
Breaks Solid Disc, Drum
Tires Tubeless
Fuel Type Diesel
Length 3445 mm

मारुती ने कर दिया कारनामा, Maruti Swift Sport अपने कातिल लुक और धांसू फीचर्स के साथ महिंद्रा की करेगी छुट्टी! देखे फीचर्स, कीमत और माइलेज

Maruti Suzuki Alto 800 Features

मारुति कंपनी के इस फोर व्हीलर में आपके सारे लेटेस्ट फीचर्स दिए गए हैं लोगों के सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए इस फोर व्हीलर को बनाया गया है।

आप सभी को बता दें कि सेफ्टी रेटिंग के मामले में इस फोर व्हीलर को 4.5 स्टार की सेफ्टी रेटिंग दिया गया है। जिसके कारण लोगों को या फोर व्हीलर और भी ज्यादा पसंद आ रहा है।

कंपनी की ओर से बताया गया है कि या फोर व्हीलर 31 किलोमीटर की माइलेज देने की क्षमता रखती है जिस वजह से इस गाड़ी का परफॉर्मेंस और भी बेहतर होता है।

फोर व्हीलर में आपको ट्यूबलेस टायर मौजूद है जबकि इस फोर व्हीलर के अगले पहिए में सॉलिड डिस्क और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है।

Maruti Suzuki Alto 800 Engine

मारुति कंपनी के इस फोर व्हीलर में आपको 796 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 47.3 bhp का पावर 6000 आरपीएम पर तथा 69Nm का टॉर्क 35000 पर उत्पन्न करता है।

फोर व्हीलर की कुल लंबाई 3445 mm चौड़ाई 1490 mm ऊंचाई 1475 mm व्हील बेस 360 mm कुल वजन 730 किलोग्राम है। 35 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ इस फोर व्हीलर में पांच लोगों की बचने की सीटिंग कैपेसिटी भी दिया गया है।

Maruti Alto K10 के बंपर डिस्काउंट से कार की दुनिया में मचा बवाल, लार्ड आल्टो खरीदने के लिए उमड़ी भीड़ जल्दी बुक करे

Maruti Suzuki Alto 800 की कीमत क्या हैं?

Maruti Suzuki Alto 800 को भारतीय बाजारों में लॉन्च किया गया है। आपको बता दें इस फोर व्हीलर के अलग-अलग वेरिएंट्स लॉन्च किए गए हैं और सभी वेरिएंट की कीमत अलग-अलग है।

हालांकि आप सभी को बता दें इस फोर व्हीलर की एक्स शोरूम कीमत ₹3,00,000 से लेकर 4.5 लख रुपए तक है जबकि आपको RTO इंश्योरेंस और अदर खर्च सम्मिलित होने के बाद या फोर व्हीलर आपको 3.5 लाख रुपया से लेकर 5 लाख रुपए तक मिलेगी।

Home Page Click Here
Sabse Sasta 5G Smartphone Click Here
Telegram Group Click Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट  autowaley.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

साइकिल की कीमत में मिल रहा है OLA का यह Electric Scooter, 90km/h के टॉप स्पीड के साथ, देख कीमत और फीचर्स