Join Group!

अब Oppo की नानी याद दिलाने आया Redmi K70 Ultra का नया दमदार स्मार्टफोन, 1TB स्टोरेज वेरिएंट और 24GB रैम में भी आएगा Redmi K70 Ultra, जानें क्या है इसकी कीमत 

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

जैसा कि हम सभी जानते हैं, Xiaomi एक चीनी स्मार्टफोन मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है, और यह कंपनी इस साल एक जबरदस्त पावरफुल स्मार्टफोन इंडिया में ला रही है जिसका नाम है Redmi K70 Ultra और कंपनी इसे महीने के अंत तक लॉन्च कर सकती है। बाजार में दस्तक देने से पहले ही इस सीरीज के Redmi K70 Ultra मॉडल की जमकर चर्चा हो रही है। 

रिपोर्ट की मानें तो Redmi K70 Ultra में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 9300+ (Dimensity 9300+) प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा, यह फोन कई पावरफुल स्पेसिफिकेशंस से लैस होगा। यह नई जेनरेशन के 1.5K C8+ स्ट्रेट डिस्प्ले को पेश करने वाला पहला फोन है।

इस फोन में 24GB की बड़ी रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है, और सिर्फ रैम ही नहीं बल्कि Redmi K70 Ultra में आपको स्टोरेज की भी कमी नहीं होगी। रेडमी Redmi K70 Ultra का एक मॉडल 1TB स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है। रैम और स्टोरेज के इन स्पेसिफिकेशन्स को कंपनी की तरफ से भी कंफर्म कर दिया गया है।

Redmi K70 Ultra

Redmi K70 Ultra स्पेसिफिकेशन

अगर हम इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो यह स्मार्टफोन Android v14 पर आधारित होगा। इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन चिपसेट के साथ 3.25 गीगाहर्ट्ज़ की क्लॉक स्पीड वाला ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलेगा। इस फोन में आपको चार कलर देखने को मिलेंगे – ब्लैक, व्हाइट, मिंट और चैंपियन ब्लैक। इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 120 वाट का फास्ट चार्जिंग, 8GB रैम और 5G कनेक्टिविटी जैसी प्रॉपर्टीज देखने को मिलेंगी।

Redmi K70 Ultra डिस्प्ले

Redmi K70 Ultra में एक 6.72 इंच का बड़ा सा कलर AMOLED पैनल देखने को मिलेगा, जिसमें 526ppi की पिक्सल डेंसिटी और 1440x3200px का रेजोल्यूशन होगा। इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले पंच–होल टाइप के साथ आएगा, जिसमें 1400 निट्स की मैक्सिमम ब्राइटनेस और 120Hz की रिफ्रेश रेट होगी। इसके साथ ही इसमें HDR10+ का समर्थन भी होगा।

OnePlus ने लॉन्च किया 108MP की DSLR जैसी कैमरा और 512GB स्टोरेज वाला सस्ता 5G फोन, देखें सभी फिचर्स

Redmi K70 Ultra बैटरी और चार्जर

इस स्मार्टफोन में 5500 mAh की बड़ी लिथियम पॉलीमर बैटरी देखने को मिलेगी, जोकि नॉन-रिमूवेबल बैटरी होगी। इसके साथ ही यूएसबी टाइप-सी मॉडल 120 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा। हालांकि, यह स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिंग का ऑप्शन भी प्रदान करता है।

Redmi K70 Ultra कैमरा

Redmi K70 Ultra के रियर में 200 MP + 32 MP + 5 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जिसमें कंटीन्यूअस शूटिंग, HDR, डिजिटल जूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन जैसे कई सारे फीचर्स मिलेंगे। अगर हम इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 32 MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा मिलेगा, जिससे आप 1080p @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं।

Redmi K70 Ultra रैम और स्टोरेज

Redmi K70 Ultra को फास्ट चलाने के लिए और डाटा को सेव रखने के लिए इसमें 8GB RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट देखने को नहीं मिलेगा।

रिलीज़ की तारीख और कीमत

Redmi K70 Ultra फोन अभी सिर्फ चीन के मार्केट में लॉन्च किया गया है। आने वाले कुछ महीनों में कंपनी इसे ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च करेगी। फिलहाल Redmi K70 Ultra की रिलीज डेट के बारे में कंपनी द्वारा कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। अगर हम इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 45 से 50 हजार रुपये के बीच रहेगी।

Telegram Group

Join Here

WhatsApp Group

Join Now

Buy this Smartphone

Click Here

Home Page

Click Here

 

Vivo ने लांच किया 200MP कैमरा 150W फास्ट चार्जिंग वाला 5G स्मार्टफोन, देखें कीमत और फीचर्स