Join Group!

Tata के छक्के छुड़ाने लॉन्च हुई 28 के माइलेज और धासु लुक वाली Hyundai Venue N Line! मिलेगा 998 सीसी की पावरफुल इंजन, देखें शोरुम कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

हुंडई इंडिया ने भारतीय बाजार में अपने दूसरे एन-लाइन मॉडल Hyundai Venue N Line को लॉन्च कर दिया है i20 N-Line को 2021 में लॉन्च किया गया था।उसके बाद यह गाड़ी का दूसरा मॉडल है। Hyundai Venue N-Line को भारतीय बाजार में दो वैरिएंट्स- N6 और N8 में पेश किया है। अगर हम N6 की बात करे तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत 12,16,000 रुपये तय की गई है। वहीं Top-end trim N8 की एक्स-शोरूम कीमत 13,15,000 रुपये है। यह नए जमाने की पीढ़ी की गाड़ी वेन्यू सब-कॉम्पैक्ट SUV पर आधारित है, जिसे भारतीय बाजार में पिछले साल पिछले 7.53 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर उतारा गया था।

Creta का मार्केट ख़राब करने आया धासु लुक वाला Kia Seltos Facelift 2024, गज़ब की माइलेज और फीचर वाली बवाल कार की देखें हर डिटेल

Hyundai Venue N Line Engine and Power

अगर हम इसकी इंजन और पावर की बात करें तो Hyundai Venue N-Line एसयूवी में 1.0-लीटर 3-सिलेंडर इनलाइन डीओएचसी पेट्रोल इंजन मिलेगा। और हम आपको जानकारी के लिए बता दे की यह वही इंजन है जो i20 N-Line हैचबैक में भी इस्तेमाल की जाती है। इस इंजन की सबसे खास बात यह है कि 118 bhp का अधिकतम पावर और 172 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। हालांकि, Venue N-Line के लिए पावर आउटपुट के आंकड़ों में मामूली बदलाव की संभावना है। इसमें तीन ड्राइव मोड भी हैं – Normal, Eco and Sport।

Hyundai Venue N Line फीचर्स

हुंडई Venue N Line मॉडल में वह सभी फीचर्स दिए जाएंगे जो वेन्यू टॉप-एंड वैरिएंट में मिलते हैं। और इसके साथ ही साथ इसमें डबल कैमरा के साथ एक डैसबैक भी दिया जाएगा। इस गाड़ी में 30 से भी ज्यादा सेफ्टी फीचर्स दिया गया है।इनमें Vehicle Stability Management (VSM), Hill Assist Control (HAC), Dual airbags, Electronic Stability Control (ESC), Disc brakes on all wheels, Parking assist sensors के साथ कैमरा जैसे कई फीचर्स शामिल हैं।

Hyundai Venue N Line एक्सटीरियर

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि Venue N Line को एन लाइन लोगो के साथ Dark chrome grill मिलता है। Skid Plates के साथ Tweaked Bumpers और इसमें रेड आवेषण के साथ रूफ रेल भी मिलता है। इसमें एन ब्रांडिंग के साथ 16-इंच Diamond cut alloy wheels का एक सेट भी मिलता है। अगर हम इसकी रेड फ्रंट ब्रेक की बात करें तो इसमें कैलिपर्स भी है। और इसके साइड सिल को Red insert से सजाया गया है ।

Hyundai Venue N Line इंटिरियर

यदि हम इस गाड़ी के इंटीरियर की बात करें तो इसमें Athlete Red Insert के साथ ब्लैक इंटीरियर है। अगर हम इसकी सीट की बात करें तो इसमें इसके n Branding के साथ फुल लेदरेट सीटें भी है। और इसकी व्हील भी एन ब्रांडिंग के साथ Three-spoke leatherette steering भी मिलता है।

Hyundai Venue N Line लुक और कलर ऑप्शन

यदि हम इस गाड़ी के लुक और डिजाइन की बात करें तो , Hyundai Venue N-Line को वेन्यू के रेगुलर वर्जन से अलग दिखाने के लिए चारों तरफ से लाल एक्सेंट दिए जाएंगे। इसमें Polar White और Shadow Grey Color शामिल हैं। और इस गाड़ी के एक्सटीरियर कलर ऑप्शन में दो डुएल टोन भी शामिल है। और इसमें फैंटम ब्लैक रूफ के साथ पोलर व्हाइट थंडर ब्लू का कंबिनेशन शामिल है। Thunder Blue Color सिंगल टोन में उपलब्ध नहीं होगा।

Hyundai Venue N Line

Hyundai Venue N Line Specifications

यदि हम इसकी Specification की बात करें तो इसकी पेट्रोल इंजन 998 सीसी का है, और यह मैनुअल & Automatic Transmission के साथ उपलब्ध है। Fuel Type और वेरिएंट के आधार पर इसकी माइलेज 18 किमी/लीटर है।

Hyundai Venue N Line माइलेज

हुंडई वेन्यू का माइलेज ARAI द्वारा दावा किया गया 17.5 से 23.4 kmpl है। अगर हम पेट्रोल वेरिएंट का माइलेज 17.5 kmpl है। Diesel Variants का माइलेज 23.4 kmpl है।

Hyundai Venue N Line कीमत

Hyundai Venue Sub-Compact SUV को पिछले महीने की शुरुआत में 7.53 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था।Venue N-Line Model की कीमत रेगुलर वैरिएंट की तुलना में कम से कम 100000 रुपये ज्यादा होने की उम्मीद है।

Telegram Group

Join Here

WhatsApp Group

Join Now

Buy Smartphone

Click Here

Home Page

Click Here

 

फाइनली 7 अगस्त को लॉन्च हो रही TATA Curvv Ev! अपने जबरदस्त लुक से महिंद्रा का करेगी बुरा हाल, सिंगल चार्ज में चलेगी 500km देखें कीमत और फीचर्स