Join Group!

लॉन्च हुआ 75 Kmpl की माइलेज वाली न्यू Bajaj Pulsar बाइक, मिलेगा 125cc इंजन के साथ 100 Kmph की टॉप स्पीड, देखें कीमत और फीचर्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

देश की प्रमुख टू-व्हीलर कंपनियों में शामिल बजाज ऑटो ने हाल ही में अपडेटेड Bajaj Pulsar 125cc New Model Bike को लॉन्च किया है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.04 लाख रुपये है। पुराने मॉडल की तुलना में, इसकी कीमत 5,351 रुपये अधिक है। इस नए मॉडल में नए लाइटिंग सेटअप और इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ लॉन्च किया गया है।

Bajaj Pulsar 125cc New Model Bike की मस्कुलर और अग्रेसिव स्टाइल पहले की तरह ही बरकरार रखी गई है। अगर आप इस मोटरसाइकिल को खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो हम आपको देश के अलग-अलग शहरों में इसकी ऑनरोड कीमत के बारे में जानकारी देंगे।

Phone की कीमत पर TVS की Raider 125 अपने नए sporty अंदाज़ में भारतीय मार्केट में आते ही मचाया हड़कंप

Bajaj Pulsar 125cc New Model Bike

Bajaj Pulsar 125cc New Model Bike की कीमत में 5,000 रुपये की वृद्धि हुई है। इसका सीधा मुकाबला हीरो एक्सट्रीम 125R और TVS रेडर 125 से है। इसमें दिया गया फुली डिजिटल कंसोल Pulsar N250 में भी इस्तेमाल होता है। इसके अलावा, मोटरसाइकिल में एक नया लेफ्ट स्विच-क्यूब दिया गया है जो ABS मोड का संकेत देता है।

Bajaj Pulsar 125cc New Model Bike डिजाइन

2024 बजाज पल्सर NS125 को बड़ी पल्सर के समान अपडेट दिया गया है। इसके मस्कुलर डिजाइन में फ्रंट डिजाइन, फ्यूल टैंक और साइड पैनल समान हैं। कंपनी ने हेडलाइट के इंटरनल को अपडेट किया है और इसमें थंडर-शेप्ड एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स (डीआरएल) भी हैं।

Bajaj Pulsar 125cc New Model Bike फीचर्स

यह मोटरसाइकिल अब स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल से लैस है, जो राइडर को एसएमएस और कॉल नोटिफिकेशन, फोन बैटरी लेवल और अन्य नोटिफिकेशन तक पहुंचने में मदद करता है। पल्सर NS125 में यूएसबी पोर्ट और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी है।

Bajaj Pulsar 125cc New Model Bike पावरट्रेन

2024 पल्सर NS125 को पावर देने के लिए एक 125cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जिसे 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। यह इंजन 11.8bhp की पावर और 11Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। सस्पेंशन ड्यूटी के लिए, बाइक में ट्रेडिशनल टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और पीछे एक मोनोशॉक सस्पेंशन यूनिट मिलता है। मोटरसाइकिल सिंगल-चैनल एबीएस सिस्टम के साथ फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक के साथ आती है। इसमें 17-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

130 km/hr की टॉप स्पीड के साथ Yamaha ने लॉन्च की MT-15, एक नए अंदाज़ में जो Ninja को भी पछाड़ देगी – देखें डिटेल्स

अपडेटेड पल्सर NS125 के नए क्लस्टर में फ्यूल कंजम्प्शन, एवरेज फ्यूल इकोनॉमी और गियर कंडीशन पर रियल टाइम अपडेट जैसी डिटेल्स भी मिलेंगी। लेटेस्ट बाइक में हेडलाइट क्लस्टर में 2 LED क्लस्टर वर्टिकल लगे हैं और पुराने मॉडल की तुलना में हेडलाइट काउल को साफ डिजाइन लाइनों के साथ फिर से तैयार किया गया है।

अपडेटेड बजाज पल्सर बाइक में 124.45cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन है, जो 11.96ps की पावर और 11Nm का टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। राइडर की सेफ्टी के लिए इसके फ्रंट व्हील पर डिस्क ब्रेक दिया गया है जबकि बैक व्हील पर ड्रम ब्रेक है। भारतीय बाजार में इसका मुकाबला TVS रेडर 125 जैसी मॉडल्स से होता है।

Telegram Group

Join Here

WhatsApp Group

Join Now

Buy Smartphone

Click Here

Home Page

Click Here

 

स्पोर्टी लुक और दमदार इंजन में मचायेगी गदर Renault Triber MVP! तगड़े माइलेज के साथ मार्केट में लेगी धांसू एंट्री! देखे क्या है कीमत?