Join Group!

8.56 लाख की Hyundai कार अब मात्र 1.56 लाख में लाएं घर, देखें सभी फिचर्स और जानें कहां से खरीदें

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

भारत में हैचबैक कारों की मांग काफी अधिक है, और इस सेगमेंट में कई विकल्प मौजूद हैं जो बेहतर माइलेज देने के लिए मशहूर हैं। इन्हीं में से एक है हुंडई की Hyundai i10 Magna। यह कार न केवल अच्छा माइलेज देती है शानदार लुक में आती है। आजकल लोग पुरानी कारों की बड़े पैमाने पर खरीदारी कर रहे हैं, और कई वेबसाइटें अच्छी कंडीशन की सेकेंड हैंड कारें उपलब्ध कराने का दावा करती हैं। अगर आप एक सेकेंड हैंड कार की तलाश में हैं, तो Second Hand Hyundai i10 Magna एक अच्छा विकल्प हो सकती है।

नई Hyundai i10 Magna मॉडल की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 8.56 लाख रुपये है, लेकिन आप इसका सेकेंड हैंड मॉडल केवल 1.56 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। भारत में इस कार की फैन फॉलोइंग काफी है, लेकिन कई लोग इस कार को खरीदने के लिए इतनी कीमत नहीं खर्च पाते हैं। इसलिए, आज हम आपको Second Hand Hyundai i10 Magna के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जो विभिन्न ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

बाप रे Thar का हवा निकालने आ गया 32km माइलेज के साथ लांच हुई Brezza Car, कम कीमत में जाने फीचर्स

Second Hand Hyundai i10 Magna Overview

Four Wheeler Name Second Hand Hyundai i10 Magna Car
Mileage 20 – 25 Kmpl
Fuel Capacity 35 L
Engine 1197 cc
Power 78.9 bhp
Top Speed
Breaks Ventilated Disc, Drum
Tires Tubeless
Fuel Type Petrol
Length 3585 mm

Hyundai i10 Magna Specifications

इंजन और पावर:
हुंडई कंपनी की इस कार में आपको 1197 सीसी का 4 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन मिलेगा, जो 6000 आरपीएम पर 78.9 बीएचपी की अधिकतम पावर और 4000 आरपीएम पर 111.7 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है।

माइलेज और परफॉर्मेंस:
इस कार में 20 से 25 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज क्षमता मिलेगी, जो इसे एक अच्छी परफॉर्मेंस वाली फोर व्हीलर बनाती है।

मॉडल और सेफ्टी फीचर्स:
यह 2011 मॉडल की हुंडई फोर व्हीलर है, जिसमें मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ 5 स्पीड गियर बॉक्स, सेंट्रल लॉकिंग, रियर सीट बेल्ट, और एडजेस्टेबल सीट्स जैसे सेफ्टी फीचर्स शामिल हैं।

चालन की स्थिति:
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सेकंड हैंड फोर व्हीलर है, जो 42,765 किलोमीटर चली हुई है।

डायमेंशन और कैपेसिटी:
इस फोर व्हीलर की लंबाई 3585 मिमी, चौड़ाई 1595 मिमी, ऊंचाई 1550 मिमी, ग्राउंड क्लीयरेंस 165 मिमी, और व्हील बेस 2380 मिमी है। इसमें 5 लोगों की बैठने की क्षमता है और 35 लीटर का फ्यूल टैंक भी है।

मारुती स्विफ्ट की बत्ती गुल करने आया स्पोर्टी लुक और डिजाइन के साथ Hyundai Exter Knight Edition, खरीदने के लिए लगी लाइन! जानें डिटेल्स

Second Hand Hyundai i10 Magna Car यहां से खरीदें

अगर आप सेकंड हैंड Hyundai i10 Magna कार खरीदना चाहते हैं, तो यह प्रक्रिया आसान है। आपको सबसे पहले Cardekho.com के आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। इस वेबसाइट का लिंक नीचे दिया गया है।

वेबसाइट पर जाने के बाद, आपको “View Seller Details” का विकल्प मिलेगा। इस विकल्प पर क्लिक करने के बाद आपको सेलर की जानकारी मिल जाएगी। आप सेलर से संपर्क कर के इस फोर व्हीलर को आसानी से खरीद सकते हैं।

Home Page Click Here
Sabse Sasta 5G Smartphone Click Here
Buy Here Click Here

Second Hand Hyundai Car Offer

Hyundai Grand i10 Magna 1.1 CRDi

हुंडई i10 CNG कार का पहला ऑफर ड्रूम वेबसाइट पर उपलब्ध है। यह एक 2014 मॉडल की कार है, जो दिल्ली सर्किल में उपलब्ध है। इस कार को आप 2,61,025 रुपये में खरीद सकते हैं। इस मॉडल को 72,000 किलोमीटर चलाया जा चुका है। ड्रूम पर नए फेस्टिव ऑफर का फायदा उठाते हुए आप इस सीएनजी कार को और भी सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं। फेस्टिव कूपन इस्तेमाल करने पर आपको 3,975 रुपये की सीधी बचत होगी।

Hyundai i10 Era

दूसरी डील OLX पर मौजूद है, जिसमें हुंडई i10 CNG कार को केवल 2.51 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है। यह भी एक 2014 मॉडल की कार है और फरीदाबाद, हरियाणा आरटीओ में रजिस्टर्ड है। हालांकि, यह कार दिल्ली सर्किल में उपलब्ध है। राइड की बात करें तो ये कार अब तक 60,478 किलोमीटर चल चुकी है। इसमें आपको रियर व्यू कैमरा, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग और थर्ड पार्टी इंश्योरेंस जैसी चीजों का फायदा भी मिलेगा।

Hyundai i10 MAGNA 1.2 KAPPA2

हुंडई i10 CNG पर एक और बेहतरीन डील Cars24 पर मिल रही है। वहां इसका 2012 मॉडल सिर्फ 2.23 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है। अगर आप चाहें तो फाइनेंस पर भी इस कार को खरीद सकते हैं। हुंडई i10 CNG का यह मॉडल 4,375 रुपये प्रति महीने की आसान किस्तों पर मिल रहा है। इस गाड़ी से 85,385 किलोमीटर का सफर पूरा हो चुका है। सर्विस के लिए भी परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इसकी सर्विस आखिरी बार 14 सितंबर 2022 को हुई है। यह मॉडल भी दिल्ली सर्किल में उपलब्ध है।

Bolero को चकना चूर कर देगी Maruti की New Ertiga! 1462 cc के दमदार इंजन और नए फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में तहलका मचा रहा है। देखें डिटेल्स

सेकेंड हैंड Hyundai i10 पर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी पढ़ने के बाद, आप अपने बजट और पसंद के अनुसार किसी भी विकल्प को चुन सकते हैं। लेकिन, किसी भी सेकेंड हैंड कार को खरीदने से पहले उसकी कंडीशन, बॉडी, इंजन और उसके पेपर्स की जांच अच्छे से कर लें ताकि कार खरीदने के बाद आपको नुकसान न उठाना पड़े।