Join Group!

जबरदस्त लुक में लॉन्च हुआ HF Deluxe Electric वर्जन के साथ,जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

HF Deluxe Electric: टू-व्हीलर का मार्केट हमारे भारतीय बाजार में काफी तेजी से बढ़ते जा रहा है। हमारे भारत में दमदार मोटरसाइकिल एक से बढ़कर एक मार्केट में लॉन्च हो रही है। आज के समय में बाजार में Commuter motorcycle भी काफी तेजी से लॉन्च हो रही है और ये दिखने में इसका लुक काफी ज्यादा स्टाइलिश है।  हीरो मोटोकॉर्प की HF Deluxe की नई रेंज कुछ ऐसी ही दिखती है। नए हीरो HF Deluxe का प्राइस किक वेरिएंट के लिए 60,760 रुपये और सेल्फ-वेरिएंट, एक्स-शोरूम के लिए 66,408 रुपये है। तो आईए एचएम आपको इस मोटरसाइकिल से जुड़ी खास जानकारी देते हैं।

नए Hero HF Deluxe में 18 इंच के अलॉय व्हील Telescopic front forks Dual rear shocks Drum brakes Electric start Analog instrument cluster मिलता है। यदि हम इस बाइक की कीमत की बात करे तो स्टार्टिंग कीमत 60760 रुपये है।

मात्र ₹25,000 में घर ले आइए Harley Davidson का बाप – Royal Enfield Guerrilla 450, अपने शानदार लुक और ग़ज़ब फीचर से इंडियन मार्केट में मचाया तहलका

 

HF Deluxe Electric डिजाइन

यदि हम HF Deluxe Electri के डिजाइन की बात करे तो यह बाइक काफी दमदार है और इसी के कारण इसे अधिक पसंद किया जाता है। हीरो मोटोकॉर्प ने HF Deluxe को और अधिक स्टाइलिश बना दिया है। इस मोटरसाइकिल को दमदार बनाने के लिए इस बाइक में चार नई पट्टियां भी मिलती है। इस मोटरसाइकिल में चार  कलर ऑप्शन-Nexus Blue, Candy Blazing Red, Black के साथ हैवी ग्रे और स्पोर्ट्स रेड के साथ ब्लैक मिलते हैं। एक Canvas Black Edition भी है जिसमें इंजन जैसे काले कलर के पुर्जे भी है।

HF Deluxe Electric Engine

New HF Deluxe को पावर देने के लिए इसमें 97.2 cc Air-cooled, 4-stroke, single-cylinder है। और इस बाइक की इंजन चार-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। जो 7.9bhp और 8Nm का torque generated करती है। इंजन Fuel-injected है और इसके इंजन को और भी बेहतर बनाने के लिए हीरो की i3S तकनीक मिलती है।

Hero HF Deluxe को कंपनी ने और भी बेहतरीन माइलेज के लिए उपलब्ध कराया है। इसलिए दैनिक इस्तेमाल के लिए इसमें 97.2cc का इंजन है, जो बेहतरीन Mileage देता है। HF Deluxe 83 kmpl का ARAI certified mileage(ARAI प्रमाणित माइलेज) का दावा करता है।

लेकिन इस मोटरसाइकिल को सड़कों की स्थिति के अनुसार 65 से 70 kilometer/liter की माइलेज की उम्मीद की जा सकती है।

HF Deluxe Electric फीचर्स

New Hero HF Deluxe में 18 इंच के Alloy wheels, telescopic front forks, dual rear shocks, drum brakes, electric start, analog instrument cluster, tubeless tyres और भी बहुत कुछ मिलता है। नई HF Deluxe में साइड स्टैंड इंडिकेटर देखने को मिलता है। जो कंपनी Chrome leg guards और Toe Guard देती है।

HF Deluxe Electric Specifications

Hero HF Deluxe में पावर के लिए 97.2cc, Air-cooled, 4-stroke single-cylinder OHC engine इंजन दिया गया है। यदि हम इस मोटरसाइकिल की पावर परफॉर्मेंस की बात करें, तो हीरो एचएफ डीलक्स का इंजन 8000 RPM पर 8.24 bhp की पावर और 5000 RPM पर 8.05Nm का Torque पैदा करता है। Hero HF Deluxe का इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

HF Deluxe Electric Launch date

हीरो एचएफ डीलक्स इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की बात करे तो आपको बता दें कि भारतीय बाजारों में साल 2024 में ही नजर आने वाली है। हालांकि कंपनी ने अभी तक कोई भी कॉन्फ्रम डेट नहीं दी है इसलिए ज्यादा जानकारियां मौजूद नहीं है।

HF Deluxe Electric कीमत

यदि  हम इसकी कीमत की बात करे तो कंपनी के नए लॉन्च हुए दो वैरिएंट में Kick start drum brake spoke wheel and kick start drum brake alloy wheel शामिल हैं। इनकी कीमत लगभग 46,800 और 47,800 रुपये है।

HF Deluxe Electric Conclusion

यदि आप Hero HF Deluxe Motorcycle फाइनैंस कराना चाहते हैं तो एक बार अपने नजदीकी Hero Motocorp Dealership पर जाकर बाइक loan details जरूर चेक कर लें, वहां आपको कुछ अंतर लग सकता है।

Telegram Group

Join Here

WhatsApp Group

Join Now

Buy Smartphone

Click Here

Home Page

Click Here

Phone की कीमत पर TVS की Raider 125 अपने नए sporty अंदाज़ में भारतीय मार्केट में आते ही मचाया हड़कंप