Join Group!

Maruti Suzuki को धूल चटाने लॉन्च हुई न्यू मॉडल Tata Sumo का हाइटेक फीचर्स वाला Car, देगी 35 Kmpl की शानदार माइलेज देखें कीमत और फीचर्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now
कभी हाईवे और भारतीय रोड में अकेले राज करने वाली Tata Sumo नए लुक और फीचर्स के साथ बाजार में फिर से वापसी करने वाली है। कंपनी का कहना है कि इस नए मॉडल को लेटेस्ट डिजाइन और स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च किया जायेगा, जिससे यह आधुनिक तौर पर काफी एडवांस हो जायेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह बाजार में Scorpio N और Innova Hycross को टक्कर देगी।

Tata Sumo की वापसी की उम्मीदें इस बात से जगी हैं कि Tata Motors SUV सेगमेंट में अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश कर रही है। Nexon और Harrier जैसी गाड़ियों की सफलता के बाद, यह संभावना जताई जा रही है कि कंपनी एक और दमदार SUV ला सकती है। New Tata Sumo 2024 की एक्स शोरूम प्राइस, फीचर्स और गाड़ी से जुड़ी संपूर्ण जानकारी नीचे डिटेल में दी गई है।

नई लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Nissan X-Trail SUV की 33 kmpl माइलेज देने वाली Car, देखें शोरूम कीमत

New Tata Sumo 2024

टाटा कंपनी बहुत जल्द इस नए एडिशन New Tata Sumo 2024 को लॉन्च करने जा रही है जिसमें आपको काफी एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसमें बेहतर डिजाइन के साथ परफॉर्मेंस भी मिलेगी। यह एडवांस्ड SUV लॉन्च के बाद तहलका मचाने को तैयार है।

New Tata Sumo 2024 में दमदार परफॉर्मेंस के लिए 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन लगाए जाने की संभावना है, जो 170 हॉर्सपावर की पावर और 350 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम हो सकता है। इसके साथ ही 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि यह गाड़ी बेहतर माइलेज देगी, जो इसे लंबी दूरी के लिए एक किफायती विकल्प बनाएगी।

Tata Sumo New Model Car Overview

Four Wheeler Name Tata Sumo New Model Car
Mileage 20 Kmpl
Fuel Tank Capacity 40 L
Engine 2956 cc
Power 115.05 bhp
Top Speed 170 Km/h
Brakes Disc
Tyres Tubless
Fuel Type Diesel & Petrol
Length 3995 mm

सिर्फ ₹6 लाख में खरीदे Tata Sumo का 5 सीटर कार, मिलेगा 30 kmpl की जबरदस्त माइलेज 1498cc का दमदार इंजन

New Tata Sumo 2024 डिजाइन

नई टाटा सूमो का इंटीरियर बड़ा और आरामदायक होगा। इसमें 10 लोग तक बैठ सकते हैं, जो इसे बड़े परिवारों या समूहों के लिए बढ़िया बनाता है। सीटें उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री से बनी हैं और उन्हें आरामदायक बनाने के लिए समायोजित किया जा सकता है। लंबी यात्राओं पर भी थकान महसूस नहीं होगी।

New Tata Sumo 2024 इंजन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार में 140bhp का इंजन होगा जो अधिकतम 350Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। यह कार डीजल और पेट्रोल इंजन में लॉन्च की जा सकती है। कार में 2936 सीसी का डीजल इंजन इसे किफायती बनाएगा। इसका माइलेज भी कंपनी 20 प्लस रखने की कोशिश करेगी।

New Tata Sumo 2024 फीचर्स

नई Sumo में क्रूज कंट्रोल, ADAS, सनरूफ, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, बड़ी स्क्रीन का म्यूजिक सिस्टम, हैंड्स-फ्री मोबाइल फ़ोन रिसेप्शन, रूफ माउंटेड एसी, फॉग लैंप, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो समेत SUV सेगमेंट के हर फीचर मिलेंगे। इसमें कई एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे फीचर्स भी हो सकते हैं।

New Tata Sumo 2024 Model Safety

Tata कंपनी के इस फोर व्हीलर में आपको सेफ्टी के सारे फीचर्स मिलेंगे। 5 सीटर वाली इस गाड़ी में 6 एयरबैग्स दिए गए हैं और एडजेस्टेबल सीट के साथ पासिंग लाइट भी मौजूद है।

New Tata Sumo 2024 कीमत

कंपनी ने इस कार की कीमत और लॉन्च डेट के बारे में अधिक खुलासा नहीं किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बाजार में प्रतिस्पर्धा को देखते हुए कंपनी इसकी शुरुआती कीमत 7.28 लाख रुपये से 8.68 लाख रुपये एक्स-शोरूम रख सकती है। यह कार 2024 के अंत तक बाजार में उपलब्ध हो सकती है। नई टाटा सूमो की सीधी टक्कर महिंद्रा स्कॉर्पियो और इनोवा हाईक्रॉस से होने वाली है।

Telegram Group

Join Here

WhatsApp Group

Join Now

Buy Smartphone

Click Here

Home Page

Click Here

 

XUV 700 को धुल चटाने लॉन्च हुई 2024 न्यू मॉडल 7 सीटर Maruti अर्टिगा, शानदार फीचर्स और 1462cc का दमदार इंजन के साथ देखें शोरूम कीमत