Join Group!

प्रीमियम लुक और लग्जरी फीचर्स के साथ मार्केट में आग लग रही है Scoda kushaq का 7 सीटर कार, देखें कीमत और फीचर्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

यदि आप एक ऐसी कार की तलाश में हैं जो आपको आरामदायक, लक्ज़री और सुरक्षित यात्रा प्रदान कर सके, तो 2024 Skoda Kushaq एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। यह कार सबसे सुरक्षित कारों में शामिल है, जिसे ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली हुई है। यानी यह कार आपको और आपके परिवार को सुरक्षित सफर का अनुभव देती है। इसके लुक और डिज़ाइन भी काफी आकर्षक हैं।

मिडसाइज एसयूवी सेगमेंट में लोकप्रिय 2024 Skoda Kushaq के इस खास वेरिएंट कुशाक अंबीशन क्लासिक की 1.0 लीटर TSI पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन की कीमत 12.69 लाख रुपये है। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वेरिएंट की कीमत 14.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

दादा रे दादा ! Toyota के इस कार की भारी डिमांड, बनाते-बनाते कंपनी हुआ परेशान, ऐसा क्या है इसमें जानिए Toyota Urban Cruiser Taisor

2024 Skoda Kushaq डिजाइन:

2024 Skoda Kushaq एसयूवी का फ्रंट लुक और बड़ा बोनट इसे अन्य स्कोडा एसयूवी से मिलाता है। इसका लुक बोल्ड और मॉडर्न है, जिसमें चौड़े ग्रिल और आकर्षक एलईडी रोशनी के साथ दोहरे स्लैट्स लगे हैं। एलईडी हेडलाइट्स और फॉग लाइट्स इसके डिज़ाइन को और भी शानदार बनाते हैं।

2024 Skoda Kushaq इंजन और पावर:

2024 स्कोडा कुशाक को दो इंजन विकल्पों के साथ पेश किया गया है। फिलहाल, यह एसयूवी 1.0-लीटर 3-सिलिंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है, जो 115 PS की पावर और 175 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क-कनवर्टर गियरबॉक्स का विकल्प मिलता है। 1.5-लीटर TSI इंजन भी उपलब्ध होगा, जो 150 PS की पावर और 250 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा, इसके साथ 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड DSG गियरबॉक्स का ऑप्शन होगा।

2024 Skoda Kushaq फीचर्स:

कुशाक एसयूवी के इंटीरियर में एक बड़ा और स्पेसियस केबिन मिलता है, जिसमें 10-इंच डिजिटल इंट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, एंबिएंट लाइटिंग, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, वायरलेस चार्जिंग, कूल्ड ग्लव बॉक्स, 6-स्पीकर और 50W सबवूफर, वायरलेस स्मार्टलिंक, एंड्रॉइड ऑटो, एपल कारप्ले, टाइप-सी यूएसबी पोर्ट और माय स्कोडा कनेक्ट एप जैसे फीचर्स शामिल हैं।

मार्केट में तहलका मचाएगी Alto का न्यू टॉप मॉडल फर्स्ट क्लास Car लॉन्च, टकाटक फिचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ देखें शोरूम कीमत

2024 Skoda Kushaq कीमत:

नई स्कोडा कुशाक को पांच कलर ऑप्शन- कैंडी व्हाइट, ब्रिलिएंट सिल्वर, कार्बन स्टील, हनी ऑरेंज और टॉर्नेडो रेड में पेश किया गया है। टॉप वेरिएंट में 17-इंच के अलॉय व्हील्स और लोअर वेरिएंट्स में 16-इंच के व्हील्स मिलते हैं। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 10.50 लाख रुपये है और टॉप वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 17.60 लाख रुपये है।

2024 Skoda Kushaq सेफ्टी:

स्कोडा कुशाक देश की पहली एसयूवी है जिसे एडल्ट और चाइल्ड सेफ्टी में ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग मिली है। 2024 में हुए क्रैश टेस्ट में इसे एडल्ट सेफ्टी में 34 में से 29.64 और चाइल्ड सेफ्टी में 49 में से 42 अंक प्राप्त हुए थे।

Some Important Link

PhonePe Personal Loan 2024 Apply Online

Click Here

Telegram Group

Join Now

Official Website

Click Here

Home Page

Click Here

मात्र ₹35,000 में Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर घर ले जाएं, सिंगल चार्ज में चलेगा 200 किलोमीटर और 120km/h के Top स्पीड