Join Group!

Creta का नंबर-1 बनने का सपना चूर-चूर करने आयी Toyota की यह दमदार कार! अपने बेहतरीन लुक और एडवांस फीचर्स से लगा रही SUVs की क्लास

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

क्या आप एक ऐसी कार की तलाश में हैं जो स्टाइलिश हो, माइलेज की रानी हो और ड्राइव करने में मज़ा दे तो फिर Toyota Hyryder 2024 आपके लिए ही बनी है! Toyota Kirloskar Motor ने आखिरकार अपनी जबर्दश्त मिड-साइज एसयूवी Urban Cruiser Toyota Hyryder 2024 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी की इस गाड़ी को हाइब्रिड और नियो ड्राइव के वेरिएंट्स में लाया जाता है।

इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट में पेट्रोल और सीएनजी एसयूवी के बाद अब हाइब्रिड एसयूवी को लोग ज़्यादा पसंद करने लगे हैं। हाइब्रिड कारें फ्यूल की बचत तो करती ही हैं साथ ही इनसे पर्यावरण को भी कम नुकसान पहुंचता है। भारत में हाइब्रिड कारें 11-12 लाख रुपये के बजट में आने लगी हैं. Toyota Hyryder 2024 की खास बात यह है एक सेल्फ चार्जिंग स्ट्रांग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक पावरट्रेन के साथ आती है।

SBI PPF Plan 2024 में रोजाना 250 रूपए जमा कर बन सकते हैं लखपति! बस इतने साल बाद मिलेंगे ₹14,54,567 रूपये, यहाँ जाने कैलकुलेशन

 

Toyota Hyryder 2024 को लोगों ने “बेबी फॉर्च्यूनर” कहना शुरू कर दिया है, क्योंकि यह अपने मजबूत इंजन और पावरफुल प्रेजेंस से लोगों को आकर्षित कर रही है। नियो ड्राइव और सेल्फ-चार्जिंग स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक पावरट्रेन से सुसज्जित इस अर्बन क्रूजर हाइराइडर कॉम्पैक्ट एसयूवी में कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स के साथ-साथ बेहतरीन फ्यूल एफिसिएंसी भी है।

Toyota Hyryder 2024 लुक और डिजाइन:

Urban Cruiser Hyryder को अपकमिंग Urban Cruiser फेसलिफ्ट के ऊपर पोजिशन किया गया है। इसकी डिजाइन में स्प्लिट हेडलैंप सेटअप शामिल है, जो हाल के दिनों में काफी लोकप्रिय हुआ है। इसमें दोनों तरफ स्लीक एलईडी डीआरएल के साथ पतली ग्रिल है, जबकि फुल-एलईडी हेडलैंप नीचे की ओर स्थित हैं। पीछे की तरफ, Hyryder में पतले C-आकार के टेल लैम्प्स हैं, जिनके बीच में Toyota का लोगो है।

Toyota Hyryder 2024 इंटीरियर और फीचर्स:

Toyota Hyryder का इंटीरियर डुअल-टोन है, जिसमें लेदर रैप्ड डैशबोर्ड है। इसमें 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, वेंटीलेटेड फ्रंट सीटें, स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी, एम्बिएंट लाइटिंग, पैडल शिफ्टर्स, हेड-अप डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जर और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स हैं।

सेफ्टी फीचर्स में 6 एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ESP, हिल-होल्ड असिस्ट और हिल डिसेंट कंट्रोल शामिल हैं।

Toyota Hyryder 2024 इंजन:

यह सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी दो पेट्रोल पावरट्रेन विकल्पों के साथ आती है, जिसमें 1.5-लीटर माइल्ड-हाइब्रिड इंजन और 1.5-लीटर स्ट्रॉन्ग-हाइब्रिड इंजन शामिल है। यह एसयूवी पूरी तरह इलेक्ट्रिक पॉवरट्रेन पर भी चलने में सक्षम है। माइल्ड हाइब्रिड इंजन 103 बीएचपी की पावर जनरेट करता है जबकि स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इंजन 116 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। कंपनी इस एसयूवी में फ्रंट व्हील ड्राइव और ऑल व्हील ड्राइव दोनों कॉन्फ़िगरेशन देती है, हालांकि ऑल व्हील ड्राइव केवल मैनुअल गियरबॉक्स के साथ ही उपलब्ध है। माइल्ड हाइब्रिड इंजन के साथ सीएनजी का विकल्प भी है, जो 26.6km/kg का माइलेज देता है।

Toyota Hyryder 2024 माइलेज:

यह एसयूवी 177.6 V लिथियम-आयन बैटरी पैक के साथ आती है, जो 25 किमी तक की फुल-इलेक्ट्रिक रेंज देती है। Toyota के अनुसार, एसयूवी 24-25 किमी प्रति लीटर की कुल माइलेज देती है।

मात्र 111 रुपये मंथली देकर लें 15 हजार का लोन, घर बैठे मिलेंगे पैसे! जानिए कैसे उठाएं Google Pay Personal Loan की इस सुविधा का लाभ

Toyota Hyryder 2024 वारंटी:

कार निर्माता कंपनी 3 साल या 1,00,000 किमी की स्टैंडर्ड वारंटी और हाइब्रिड वर्जन पर 8 साल या 1,60,000 किमी की बैटरी वारंटी देती है।

Toyota Hyryder 2024 की कीमत:

इसकी एक्स-शोरूम कीमत 10.86 लाख रुपये से शुरू होकर 20 लाख रुपये तक है। कंपनी इसे चार वेरिएंट्स, E, S, G और V में पेश करती है। यह 5-सीटर एसयूवी यात्रियों को अच्छा कम्फर्ट और स्पेस प्रदान करती है।

मिड-साइज एसयूवी सेगमेंट में, नई Toyota Hyryder 2024 का मुकाबला Hyundai Creta, Kia Seltos, Skoda Kushaq और Volkswagen Taigun जैसी कारों से है। मारुति सुजुकी की नई Vitara SUV भी टोयोटा की इस नई एसयूवी को टक्कर देगी।

Some Important Link

PhonePe Personal Loan 2024 Apply Online

Click Here

Telegram Group

Join Now

Official Website

Click Here

Home Page

Click Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई हैऔर सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगीहमारा यह वेबसाइट autowaley.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Oneplus का मार्केट ठप करने आ गयी 50MP सेल्फी कैमरा, 20GB तक रैम वाला Nothing Phone 2a Plus, जानें कीमत