Join Group!

फ़ोन की कीमत पर TVS Raider 125 अपने नए स्पोर्टी अंदाज में भारतीय मार्केट में आते ही मचाया हड़कंप

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

TVS Raider 125 : TVS कंपनी ने अपनी नई बाइक, TVS Raider 125 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है, जो युवाओं के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रही है। इस बाइक को खास तौर पर उन राइडर्स के लिए डिजाइन किया गया है जो स्टाइल, परफॉर्मेंस और माइलेज का परफेक्ट कॉम्बिनेशन चाहते हैं। इस लेख में हम TVS Raider 125 के डिजाइन, इंजन, फीचर्स, माइलेज, और कीमत पर विस्तार से चर्चा करेंगे।

TVS Raider 125 Design

TVS Raider 125 को युवा ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है। इसका एग्रेसिव फ्रंट लुक और स्टाइलिश टेल लाइट्स इसे भीड़ से अलग पहचान देते हैं। बाइक के फ्यूल टैंक पर दिया गया मस्कुलर डिजाइन और ग्राफिक्स इसे और भी आकर्षक बनाते हैं। इसके अलावा, रेडर 125 में स्पोर्टी सीट और एलईडी लाइट्स भी दिए गए हैं, जो इसे एक प्रीमियम लुक देते हैं।

TVS Raider 125 Engine and Performance

सिर्फ ₹5699 में 12GB रैम और 5000mAh बैटरी के साथ धूम मचाने आया iTel का सबसे सस्ता itel A50 फोन, जल्दी खरीदें

TVS Raider 125 में 124.8cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, थ्री-वाल्व इंजन दिया गया है, जो 11.38 bhp की पावर और 11.2 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है, जो स्मूद और रेस्पॉन्सिव शिफ्टिंग प्रदान करता है। टीवीएस ने इस बाइक में i-TOUCHstart टेक्नोलॉजी का उपयोग किया है, जिससे बाइक का स्टार्टिंग प्रोसेस बेहद आसान और क्विक हो जाता है। इस इंजन की परफॉर्मेंस शहर और हाइवे दोनों पर बेहतरीन है।

TVS Raider 125 Features

 

TVS Raider 125 में कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं जो इसे अपनी कैटेगरी में सबसे आगे रखते हैं। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जो स्पीड, ट्रिप, फ्यूल लेवल, टाइम आदि की जानकारी देता है। इसके अलावा, इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन असिस्टेंस, और कॉल/एसएमएस अलर्ट जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं। रेडर 125 में दो राइडिंग मोड्स – ‘इको’ और ‘पावर’ दिए गए हैं, जो राइडर को अपनी जरूरत के हिसाब से बाइक की परफॉर्मेंस को कस्टमाइज करने की सुविधा देते हैं।

TVS Raider 125 Mileage and Performance

टीवीएस रेडर 125 की एक और बड़ी खासियत इसका बेहतरीन माइलेज है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 65 kmpl तक का माइलेज देती है, जो कि इस सेगमेंट में सबसे अच्छा माना जा सकता है। ‘इको’ मोड में इस बाइक का माइलेज और भी बेहतर हो जाता है, जिससे यह लंबी दूरी तय करने के लिए एक आदर्श विकल्प बनती है। इसके अलावा, इसका हल्का वजन और बैलेंस्ड चेसिस इसे सिटी ट्रैफिक में आसानी से चलाने में मदद करता है।

सिर्फ 5 मिंनट में रु50,000 से रु20 लाख तक का कम ब्याज पर मिलेगा Bank of Baroda Personal Loan! ऐसे करे ऑनलाइन अप्लाई

TVS Raider 125 Braking

TVS Raider 125 के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनो-शॉक सस्पेंशन दिया गया है, जो बाइक को सभी प्रकार के रास्तों पर स्मूद राइडिंग अनुभव प्रदान करता है। इसके अलावा, इसमें फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है, जो इमरजेंसी स्थिति में बेहतरीन ब्रेकिंग परफॉर्मेंस देता है। सेफ्टी के लिहाज से यह बाइक एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) से लैस नहीं है, लेकिन इसकी ब्रेकिंग क्षमता काफी अच्छी है।

TVS Raider 125 Price

TVS Raider 125 की कीमत भारतीय बाजार में लगभग ₹90,000 से शुरू होती है (एक्स-शोरूम)। यह बाइक तीन रंग विकल्पों में उपलब्ध है – स्ट्राइकिंग रेड, ब्लेज़िंग ब्लू, और विकेड ब्लैक। इसके अलावा, इस बाइक के दो वैरिएंट्स – ड्रम और डिस्क ब्रेक में उपलब्ध हैं, जो ग्राहकों को उनकी जरूरत और बजट के अनुसार विकल्प चुनने की सुविधा देते हैं।

Some Important Link

Vivo T2 Pro 5G 

Click Here

Telegram Group

Join Now

Official Website

Click Here

Home Page

Click Here

Disclaimer: – हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई हैऔर सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगीहमारा यह वेबसाइट autowaley.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे

ई रिक्शा की कीमत पर लॉन्च हुई Maruti की 35 Kmpl माइलेज और हाईटेक फिचर्स वाली New Alto 800 Car, यहां देखें शोरुम कीमत