Join Group!

Yamaha Nmax 155 ने बंद किया TVS और Honda का चलना, कीमत में चल रहा है महा मुकाबला, फीचर भी एकदम झकास

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Yamaha Nmax 155: Yamaha ने अपनी स्कूटर सीरीज में एक और बेहतरीन मॉडल पेश किया है, जिसे नाम दिया गया है Yamaha Nmax 155। यह स्कूटर न सिर्फ प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आता है, बल्कि इसकी परफॉर्मेंस भी इसे एक खास श्रेणी में लाती है। Nmax 155 उन लोगों के लिए एक बेहतर विकल्प है, जो स्कूटर सेगमेंट में पावर, स्टाइल, और सुविधा की तलाश कर रहे हैं।

Yamaha Nmax 155 Design

Yamaha का डिज़ाइन एकदम आकर्षक और मॉडर्न है। इसका फ्रंट हिस्सा शार्प और एग्रेसिव लुक देता है, जो सड़क पर इसे एक अलग पहचान दिलाता है। इस स्कूटर में LED हेडलाइट्स और टेललाइट्स का उपयोग किया गया है, जो रात में बेहतर विजिबिलिटी प्रदान करते हैं। इसका बॉडीवर्क स्लीक और एरोडायनामिक है, जो इसे एक स्पोर्टी फील देता है।

Yamaha Nmax 155 Engine and Performance

सिर्फ ₹5699 में 12GB रैम और 5000mAh बैटरी के साथ धूम मचाने आया iTel का सबसे सस्ता itel A50 फोन, जल्दी खरीदें

Yamaha स्कूटर में 155cc का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SOHC, 4-वॉल्व इंजन दिया गया है, जो 14.8 पीएस की पावर और 14.4 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन VVA (वैरिएबल वाल्व एक्चुएशन) टेक्नोलॉजी से लैस है, जो हर रेंज में बेहतरीन पावर आउटपुट सुनिश्चित करता है। इसके साथ ही, इसमें फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम भी दिया गया है, जो माइलेज और परफॉर्मेंस दोनों में सुधार करता है।

Yamaha Nmax 155 Features

Yamaha Nmax 155 में कई एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं, जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं। इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्ट की सिस्टम, और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी सुविधाएं शामिल हैं। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के माध्यम से आप अपने स्मार्टफोन को स्कूटर से कनेक्ट कर सकते हैं और कॉल, मैसेज, और अन्य नोटिफिकेशन आसानी से देख सकते हैं। इसका सीट कम्फर्टेबल और वाइड है, जिससे लंबे सफर में भी थकान महसूस नहीं होती।

Yamaha Nmax 155 Features

यामाहा Nmax 155 में डुअल चैनल ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) दिया गया है, जो इमरजेंसी ब्रेकिंग के समय स्कूटर को स्थिर बनाए रखने में मदद करता है। इसके अलावा, इसमें 13 इंच के अलॉय व्हील्स और चौड़े टायर दिए गए हैं, जो बेहतर रोड ग्रिप प्रदान करते हैं। इसका ब्रेकिंग सिस्टम बहुत ही रिस्पॉन्सिव और प्रभावी है, जो इसे एक सेफ और रिलाएबल स्कूटर बनाता है।

Yamaha Nmax 155 Mileage and Performance

iphone के कैमरे का खेल हुआ खत्म Oppo A3X 5G, इस फोन में मिल रहा है हाईटेक फीचर

Yamaha Nmax 155 का माइलेज भी अच्छा है। सामान्य तौर पर, यह स्कूटर 40-45 किमी/लीटर का माइलेज देता है, जो कि इस सेगमेंट के लिए एक अच्छा आंकड़ा है। शहर में राइड करने के लिए यह स्कूटर एक बेहतरीन विकल्प साबित होता है। इसके साथ ही, यह हाइवे पर भी स्थिरता और स्मूथ राइडिंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

Yamaha Nmax 155 Price

Yamaha Nmax 155 की कीमत इसकी प्रीमियम बिल्ड और फीचर्स के अनुसार थोड़ी ऊंची हो सकती है। हालांकि, इसकी कीमत लगभग 1.30 लाख रुपये से 1.50 लाख रुपये के बीच हो सकती है। यह स्कूटर यामाहा के डीलरशिप्स पर उपलब्ध है और आप इसे विभिन्न कलर ऑप्शंस में खरीद सकते हैं।

Some Important Link

Vivo T2 Pro 5G 

Click Here

Telegram Group

Join Now

Official Website

Click Here

Home Page

Click Here

Disclaimer: – हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई हैऔर सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगीहमारा यह वेबसाइट autowaley.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंग