Join Group!

Infinix note 40 5G: आ गया realme gt 6t का बाप, परफॉर्मेंस में उड़ा देगा सबके होश

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Infinix note 40 5g: अगर आप भी बरसात के मौसम में बढ़िया फोटो खींचने के लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं तो आपको कुछ देर और इंतजार कर लेना चाहिए क्योंकि इंफिनिक्स बजट सेगमेंट में अब तक का सबसे धांसू कैमरे वाला फोन लाने जा रही है तो चलिए जानते हैं इस फोन के बारे में विस्तार से। 

Infinix note 40 5G launch date in India 

खबरों की माने तो यह फोन भारत में 21 जून को लॉन्च हो रहा है। 

Infinix note 40 5G Specs

अभी हाल ही में इंफिनिक्स ने अपने सबसे तगड़े गेमिंग फोन को लांच किया था लेकिन इंफिनिक्स नोट 40 एक गेमिंग फोन नहीं बल्कि एक ऑलराउंडर फोन होगा।

Infinix note 40 5g

यह काफी ऑलराउंड फीचर्स लेकर आता है तो चलिए जानते हैं इस फोन में आखिर कौन-कौन से फीचर्स होंगे। 

Infinix display 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जो अभी टीचर सामने आया है उसके मुताबिक इंफिनिक्स भारत में Infinix note 40 5g philippines वाला वेरिएंट ही लॉन्च करेगी। इसमें आपको 6.7 इंच की तगड़ी डिस्प्ले मिल सकती है। यह एक अमोलेड डिस्पले होगी। अभी इसके डिस्प्ले के बारे में इससे ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। 

Infinix note 40 5G processor 

इस फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7020 का प्रोसेसर दिया जाएगा जो कि एक रेगुलर प्रयोग के लिए बहुत ही तगड़ा प्रोसेसर है। आप आराम से गेमिंग भी कर सकते हैं लेकिन इसमें हीटिंग इश्यू भी हो सकता है। 

Infinix note 40 5G camera

जो लीक्स सामने आए हैं उनके अनुसार इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 108 एमपी का एक प्राइमरी सेंसर होगा जबकि सेल्फी के लिए 32 एमपी का फ्रंट कैमरा होगा। 

Infinix note 40 5G battery 

इस फोन में 4500 इमेज की एक बड़ी बैटरी मिल जाती है जो कि रेगुलर प्रयोग में पूरे दिन चलेगी इसके अलावा इसमें 120 वाट का फास्ट चार्जर भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Nissan magnite facelift 2024