Join Group!

35km की Mileage के साथ Mahindra को धूल चटाने आ गई 2024 Tata Sumo का प्रीमियम फीचर्स वाला कार 

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

भारत की मशहूर कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स बहुत जल्द इस नए एडिशन 2024 Tata Sumo को लॉन्च करने जा रही है, जिसमें आपको काफी एडवांस फीचर्स, बेहतर डिजाइन के साथ तगड़ी परफॉर्मेंस भी मिलेगी। यह एडवांस्ड SUV लॉन्च के बाद इंडियन SUV मार्किट में तहलका मचाने को तैयार है। खबरों के मुताबिक, यह नई एसयूवी Scorpio N और Innova Hycross को टक्कर देगी।

पुरानी Tata Sumo, जो एक समय सड़कों की रानी मानी जाती थी और अपनी मजबूत बनावट के लिए जानी जाती थी, अब नए अवतार में लौटने वाली है। Tata Motors एसयूवी सेगमेंट में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए यह कदम उठा रही है। Nexon और Harrier की सफलता के बाद, कंपनी एक और शक्तिशाली एसयूवी पेश करने की योजना बना रही है। नई Tata Sumo 2024 की एक्स-शोरूम कीमत, फीचर्स और अन्य जानकारियां नीचे दी गई हैं।

5 स्टार सेफ्टी और 500 KM का माइलेज के साथ तहलका मचाने आ गई देश की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी कूपे Tata Curvv EV कार! लुक और फीचर देख महिंद्रा के तोते उड़े!

2024 Tata Sumo:

टाटा कंपनी जल्द ही New Tata Sumo 2024 को लॉन्च करने जा रही है, जिसमें नए और उन्नत फीचर्स होंगे। इसमें आपको बेहतरीन डिज़ाइन और परफॉर्मेंस मिलेगी। यह नई एसयूवी लॉन्च के बाद बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है।

2024 Tata Sumo का परफॉर्मेंस:

इस नई सूमो में 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन हो सकता है, जो 170 हॉर्सपावर की पावर और 350 Nm का टॉर्क पैदा करेगा। इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी हो सकता है। यह गाड़ी अच्छा माइलेज देगी, जिससे यह लंबी यात्रा के लिए किफायती होगी।

2024 Tata Sumo का डिज़ाइन:

नई Tata Sumo का इंटीरियर बड़ा और आरामदायक होगा। इसमें 10 लोग आसानी से बैठ सकते हैं, जो इसे बड़े परिवारों या समूहों के लिए उपयुक्त बनाता है। सीटें अच्छी क्वालिटी की होंगी और आरामदायक होंगी, जिससे लंबी यात्रा में भी थकान नहीं होगी।

2024 Tata Sumo का इंजन:

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस कार में 140bhp का इंजन होगा जो 350Nm का टॉर्क पैदा करेगा। इसे डीजल और पेट्रोल इंजन दोनों में लॉन्च किया जा सकता है। इसका माइलेज 20 किलोमीटर प्रति लीटर से ज्यादा होने की संभावना है, जिससे यह किफायती बनेगी।

आधार कार्ड से 5 मिनट में ले 5000 से लेकर 20 लाख तक का पर्सनल लोन, ऐसे करें Navi App Personal Loan अप्लाई

2024 Tata Sumo के फीचर्स:

नई सूमो में क्रूज कंट्रोल, ADAS, सनरूफ, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, बड़ा म्यूजिक सिस्टम, हैंड्स-फ्री फोन रिसेप्शन, रूफ माउंटेड एसी, फॉग लैंप, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो और कई अन्य फीचर्स होंगे। सुरक्षा के लिए इसमें कई एयरबैग्स, ABS, EBD और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे फीचर्स भी हो सकते हैं।

2024 Tata Sumo की सेफ्टी:

इस गाड़ी में 6 एयरबैग्स, एडजस्टेबल सीट्स और पासिंग लाइट जैसे सुरक्षा फीचर्स होंगे।

2024 Tata Sumo की कीमत:

कंपनी ने इस कार की कीमत और लॉन्च डेट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी शुरुआती कीमत 7.28 लाख रुपये से 8.68 लाख रुपये एक्स-शोरूम हो सकती है। यह कार 2024 के अंत तक बाजार में आ सकती है और इसका मुकाबला Mahindra Scorpio और Innova Hycross से होगा।

Some Important Link

PhonePe Personal Loan 2024 Apply Online

Click Here

Telegram Group

Join Now

Official Website

Click Here

Home Page

Click Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई हैऔर सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगीहमारा यह वेबसाइट autowaley.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

मात्र ₹50,000 जमा करने पर आपको मिलेंगे ₹13,56,070 का रिटर्न इतने कम सालों में, यहाँ से देखें SBI PPF Scheme की पूरी जानकारी